Ajeetgarh News: Sister-In-Law Into The Well, Devar Hanging Sent The Message

Ajeetgarh: भाभी ने कुएं में कूदकर, देवर ने फांसी लगाकर की सुसाइट ,वॉट्सएप मैसेज भेजा

अविनाशी की दो ढाणियों में रहने वाले दूर के रिश्ते में देवर एवं भाभी ने आत्महत्या कर ली। घटना की सूचना पर पुलिस ने मौका मुआयना किया तथा दोनों शवों को बाबा नारायणदास राजकीय सामान्य चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाया। घटना के संबंध में मृतका के पति सीताराम स्वामी एवं मृतक के पिता गोपाल ने रिपोर्ट दर्ज कराई है। जानकारी के अनुसार थाना क्षेत्र की ढाणी भीखनला तन ग्राम अविनाशी निवासी पूरणमल स्वामी (23) पुत्र गोपाल स्वामी एवं ढाणी अडवालिया तन ग्राम अविनाशी निवासी सुमनदेवी (30) पत्नी सीताराम स्वामी ने 12 घंटे के अंतराल में आत्महत्या कर ली।

शुक्रवार सुबह पुलिस सूचना पर अविनाशी की ढाणी अडवालिया पहुंची, जहां सुमनदेवी के शव को परिजनों ने पास के कुएं से निकाल कर रख रखा था। पुलिस शव लेकर अजीतगढ़ अस्पताल के लिए रवाना हुई। इसी बीच रास्ते में सूचना मिली कि अविनाशी के ध्वजाबंद मंदिर धर्मशाला में युवक का शव फंदे से लटा हुआ है। मौके पर पहुंच कर शव की शिनाख्त करवाई तो अविनाशी के ढाणी भीखनला निवासी पूरणमल स्वामी निकला। पुलिस परिजनों से शव उतारकर लाने के लिए कहा तो उन्होंने मृतक के भाई के सीकर से आने की बात कहकर रोक दिया। सुबह करीब 11.30 बजे पुुलिस ने शव को अजीतगढ़ मोर्चरी में लेकर आई।

 

SHRI MADHAV PUR News: दोनों परिवारों की ओर से रिपोर्ट दर्ज

पूरणमलऔर मृतका का पति सीताराम भी गुड़गांव में काम करते थे। मृतका के पति सीताराम स्वामी ने रिपोर्ट दी है कि उसकी पत्नी गुरुवार शाम को िनकली थी। नहीं लौटने पर पड़ताल की तो वह कुएं में पड़ी हुई मिली। मृतक के पिता गोपाल ने रिपोर्ट दी कि पूरण घर से निकला था। नहीं लौटा तो तलाश शुरू की। उसका शव धर्मशाला में मिला।

Ajeetgarh news:रात को साढ़े आठ बजे घर से निकली थी सुमन

सुमनदेवीएवं पूरणमल के बीच में गुरुवार रात को परिजनों से विवाद होने के बाद भी बातचीत हुई। इसके बाद सुमनदेवी रात करीब साढ़े आठ बजे घर से निकल गई तथा पास ही स्थित कुएं में कूदकर आत्महत्या कर ली। परिजनों ने उसे ढूंढ़ा तो वह कुएं में मिली। बाद में उसे बाहर निकाल लिया।

 

SHRI MADHAV PUR News: पूरणमल ने सुमन काे फोन किया तो परिवार को पता

पूरणमलका सीताराम के घर पर आना जाना था। इसी बीच सुमन एवं पूरणमल के बीच प्रेम-प्रसंग शुरू हो गया था। गुरुवार को पूरणमल ने सुमनदेवी के मोबाइल पर फोन किया तो इसकी जानकारी सुमनदेवी के परिजनों को हो गई। इसे लेकर काफी विवाद भी हुअा। जानकारी के अनुसार सुमनदेवी का विवाह करीब 12 साल पहले सीताराम के साथ हुआ था। उसके दो बेटे हैं। अभिषेक (9) अर्जुन (7)। अर्जुन मूक-बधिर है। वहीं पूरणमल का विवाह करीब सात साल पहले हुआ था। उसके भी एक लड़का एवं एक लड़की है।

परिवार के वॉट्सएप ग्रुप पर किया मैसेज

पूरणमलस्वामी ने वाट्सअप के होम ग्रुप पर शुक्रवार सुबह 8.32 बजे पोस्ट किया था कि धर्मशाला में उसकी लाश पड़ी है, ले जाना। 8.33 बजे पोस्ट किया था कि बाबाजी की धर्मशाला के अंदर। इसके बाद परिजनों ने अविनाशी के ध्वजाबंद मंदिर की धर्मशाला में जाकर देखा तो पूरणमल ध्वज पताकाओं की रस्सी बनाकर कूंदे के फंदा लगाकर लटा हुआ था। सूचना पुलिस को मिली तो मौके पर पहुंची शव की शिनाख्त एवं परिजनों से घटना के बारे में पूछताछ की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *