Father Son Murdered In Jaipur. Property Matter Suspected.

आमेर में ‘खूनी खेल’: पिता-पुत्र का बेरहमी से कर डाला मर्डर, जो भी बचाने आया उन्हें तक नहीं छोड़ा

जयपुर।

आमेर में खूनी संघर्ष के दौरान शुक्रवार सुबह पिता और पुत्र की चाकू से गोदकर बेरहमी से हत्या कर दी की गई। पिता और पुत्र सुबह किसी काम से घर से निकले थे इसी दौरान हत्यारों ने दोनों को चाकू से गोद दिया।

स्थानीय लोगों ने बताया कि एक बाइक पर आए दो युवकों ने इस वारदात को अंजाम दिया। घटना आमेर के सायरपुरा क्षेत्र में स्थित चैनपुरा गांव की है।

हत्या की इस वारदात के बाद पूरे गांव में भय का माहौल है। पुलिस इस खूनी संघर्ष और हत्या के पीछे जमीनी विवाद को कारण बता रही है।

परिवार के तीन अन्य लोग घायल

पुलिस ने बताया कि रूपनारायण माली और उनका बेटा लोकेश अपने परिवार के साथ चैनपुरा गांव की टिबारा ढाणी में रहते हैं। सवेरे जब दोनों घर के बाहर आए तो एक बाइक पर आए दो युवकों ने उनपर दर्जनों वार कर दिए।

रूपनारायण का भाई प्रभुलाल, दूसरा बेटा और परिवार के अन्य लोग जब बाहर आए तो उन पर भी हमलावरों ने हमला कर दिया। सभी पर चाकू से ताबड़तोड़ वार किए गए।

अन्य लोग मौके पर पहुंचते इससे पहले ही हमलावर भाग छूटे। हालांकि बीचबचाव के दौरान दोनों के भी हल्की चोटें लगीं। इस घटना में घायल चार लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। रूपनारायण के भाई प्रभुलाल की हालत गंभीर है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *