Indian Women Worldcup Team: You Have Made India Proud: PM Modi To Mithali Raj And Team After World Cup Heroics

Women’s Cricket team,Modi meets and say daughters extended the value of the country

Narendra Modi met the Indian Women’s Cricket team on Thursday. Modi said that like other daughters you have increased the values of the country. Indian women cricketers signed a bat as well as gave a bat to Modi. The Indian team lost to England in the final played at Lord’s on 23 July. Congratulations before the match Modi had given …

नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को वुमन्स क्रिकेट टीम से मुलाकात की। मोदी ने कहा कि दूसरी बेटियों की तरह आपने भी देश का मान बढ़ाया है। महिला क्रिकेटर्स ने अपना साइन किया एक बैट भी मोदी को दिया। 23 जुलाई को लॉर्ड्स में खेले गए फाइनल में भारतीय टीम इंग्लैंड से हार गई थी। मैच से पहले मोदी ने दी थी बधाई…

– न्यूज एजेंसी के मुताबिक, रविवार को मैच शुरू होने से पहले मोदी ने टीम को जीत की शुभकामनाएं देने के लिए कई ट्वीट्स किए थे। मैच के बाद भी उन्होंने टीम के परफॉर्मेंस को लेकर बधाई दी थी।

– पीएमओ के मुताबिक, मोदी से मुलाकात के दौरान महिला क्रिकेटर्स ने कहा कि ये पहली बार था कि पीएम ने वुमन्स क्रिकेट टीम के लिए ट्वीट किया। इससे न केवल उन्हें खुशी मिली बल्कि गौरव का अहसास हुआ और इन्सपिरेशन मिली।

Indian Women’s Cricket team:योग से तनाव दूर करता हूं

– वुमन्स क्रिकेट टीम ने कि वो तनाव से खुद को दूर रखने के लिए क्या करते हैं, मोदी ने कहा- “योग मुझे दिमाग, शरीर और काम के बीच बैलेंस बनाने में मदद करता है। योग तनाव दूर करने में भी मददगार साबित होता है।”

– मोदी ने प्लेयर्स से कहा, “आप अकेले नहीं हारीं बल्कि 125 करोड़ भारतीयों ने आपकी हार अपने कंधों पर ले ली। सही मायनों में ये आपकी जीत है।”

– “भारत की बेटियों ने कई मौकों पर इंटरनेशनल इवेंट्स में भारत का मान बढ़ाया है। आज कई क्षेत्रों में महिलाएं अच्छा काम कर रही हैं।”

– “खेल के अलावा 10th-12th के रिजल्ट से लेकर स्पेस साइंटिस्ट्स तक महिलाएं अपना अहम योगदान दे रही हैं।”

कभी विराट के कारण क्रिकेट छोड़ने वाले थे धवन, 6 साल तक रहे परेशान

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *