Jeen Mata Sikar News:Dead Body Found From Harsh Valley

Jeen Mata Sikar News:घूमने गए 3 दोस्तों में से एक हुआ लापता, 9 दिन बाद 500 फीट खाई से मिली लाश

सीकर.हर्ष पहाड़ी पर बुधवार शाम को एक युवक का शव मिला। शव करीब करीब नौ दिन पुराना है और पूरी तरह से सड़ चुका है। शव 500 फीट गहरी खाई में शव पड़ा मिला। शव को देर रात एसके अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया। गुरुवार को पोस्टमार्टम किया जाएगा। सदर थाना झुंझुनूं के एएसआई बाबूलाल ने बताया कि झुंझुनूं सदर थाने में 18 अगस्त को पवन पुत्र बीरबलराम निवासी बघेरा नवलगढ़ के गुमशुदगी का मामला दर्ज करवाया था।
परिजनों से जानकारी लेने पर सामने आया कि पवन 23 वर्ष 12 अगस्त को बुआ और 13 अगस्त को शीथल निवासी बहन के घर रहा। 14 को वह दोस्तों के साथ घूमने के लिए निकला जो वापस घर नहीं लौटा। परिजनों गुमशुदा होने की रिपोर्ट दर्ज करवाई। मोबाइल लोकेशन के आधार पर पुलिस ने हर्ष पर्वत पर तलाश शुरू की। पहले दौर की जांच में शव नहीं मिल पाया।
परिजन व रिश्तेदारों ने भी पहाड़ के कई हिस्सों में पवन को तलाशा, लेकिन बुधवार को सफलता मिली। मृतक के भाई रवि ने बताया कि गांव के करीब दो दर्जन युवाओं और पुलिस के साथ वे हर्ष पहुंचे। यहां चारों तरफ तलाश करने के बाद नागकुंड के पास झाड़ियों में शव मिला। मृतक के भाई रवि ने शव की शिनाख्त की। शव पूरी तरह से सड़ चुका है। मृतक झुंझुनूं के दोरासर के एक निजी स्कूल में पढ़ाता था। पुलिस मृतक के दोनों दोस्तों से पूछताछ करेगी।

Jeen Mata Sikar News:शराब पीने के चलते मंदिर नहीं गया पवन खाई में गिरा, दोस्तों ने दो दिन ढूंढ़ा

सदर थाना सीकर के थानाप्रभारी मुश्ताक खान ने बताया कि युवक अपने दो दोस्तों नवीन निवासी चनाना व रामावतार निवासी निजामपुर के साथ सीकर सहित कई जगह घूमने निकला था। इस दौरान तीनों सीकर के कई स्थलों पर गए। वे 14 काे हर्ष पर्वत पर गए। घूमने के दौरान पवन ने शराब पी।
उसके दोनों दोस्त हर्षनाथ महादेव के दर्शन करने की कहने लगे। पवन ने दोस्तों को कहा कि मैंने शराब पी रखी है तुम दोनों दर्शन कर आ जाओ। दोनों दोस्त वापस आए तो उन्हें वहां पवन नहीं मिला। दोनों ने उसे दो दिन तक हर्ष के पहाड़ों में और आसपास ढूंढ़ा लेकिन नहीं मिला। दो दिन बाद दोनों मित्रों ने पवन के परिजनों की इसकी सूचना दी। परिजनों ने 17 अगस्त को गुमशुदगी दर्ज करवाई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *