National News: Lalu Yadav Attack Nitish Kumar Says He Is

लालू का पलटवार, कहा-शिव की तरह दिया आर्शीवाद लेकिन नीतीश निकले भस्मासुर, Lalu’s counter-attacker, said-like blessings given by Shiva but Nitish came out to be Bhasmasur

Rashtriya Janata Dal (RJD) president Lalu Prasad Yadav, who changed the alliance with the Maha coalition, became the Chief Minister with the help of the BJP. Nitish Kumar became the opportunist leader. He said that Nitish had given blessings like Shiva but he got Bhasmasur.

राष्ट्रीय जनता दल (राजद) अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव ने महागठबंधन से पाला बदलकर भाजपा के सहयोग से मुख्यमंत्री बने नीतीश कुमार को मौकापरस्त नेता करार दिया। उन्होंने कहा कि नीतीश को शिव की तरह आर्शीवाद दिया था लेकिन वह भस्मासुर निकले।

चारा घोटाले के मामले में अदालत में पेशी के बाद लालू यादव ने यहां संवाददाताओं से बातचीत में महागठबंधन के पूर्व साथी रहे नीतीश कुमार पर जमकर निशाना साधा और कहा कि नीतीश कुमार ने राज्य की जनता के साथ विश्वासघात किया है। बिहार की जनता ने महगठबंधन को जनमत दिया था जिसका अपमान नीतीश कुमार ने किया है। यह राज्य की करोड़ों जनता के साथ धोखा है। हमने तो नीतीश को भगवान शिव की तरह आर्शीवाद दिया था लेकिन वह भष्मासुर निकले।

राजद अध्यक्ष ने कहा कि नीतीश कुमार ने भाजपा से रिश्ते तोडऩे के बाद कहा था कि मिट्टी में मिल जायेंगे लेकिन भाजपा के साथ नहीं जाएंगे लेकिन आज एक बार फिर वह भाजपा की गोद में बैठ गये हैं।

विधानसभा चुनाव प्रचार के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के डीएनए में दोष बताया था लेकिन आज वह उन्ही मोदी के साथ हो गए। उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि भाजपा और नीतीश कुमार ने मिलकर यह चक्रव्यूह रचा है।

भाजपा के साथ हाथ मिलाने से यह साफ हो गया कि साम्प्रदायिकता का विरोध नीतीश का महज ढोंग भर है। उन्होंने कहा, तेजस्वी तो बहाना था नीतीश को भाजपा की गोद में जाना था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *