Palsana News: Yalsar defeats Zarathi in football match

फुटबॉल मैच में यालसर ने जेरठी को हराया

धोदब्लॉक के पलथाना गांव में शहीद सुरेंद्र की पुण्य तिथि पर शुक्रवार को तीन दिवसीय कबड्डी और फुटबाल की 14 वीं प्रतियोगिता शुरू हुई। प्रतियोगिता के पहले दिन 10 मैच खेले गए। प्रतियोगिता में आसपास के 32 गांवों की टीमें शामिल हुई। राउमावि खेल ग्राउंड पर आयोजित प्रतियोगिता का उद्घाटन पूर्व मंत्री सुभाष महरिया, पीएस जाट, पूर्व विधायक पेमाराम, जगदीश दानोदिया ने किया।

उद्घाटन से पहले अतिथियों ने शहीद सुरेंद्र कुमार को श्रद्धांजलि देकर युवाओं से शहीद से प्रेरणा लेने का आह्वान किया। फुटबॉल प्रतियोगिता में यालसर ने जेरठी को हराया। पूनियां का बास ने खींवासर, खीरवा ने ढोलास, थोरासी ने कोलिंडा पालड़ी ने पलथाना टीम को हराया। इसी प्रकार कबड्डी में मैलासी ने एसके सीकर, पलथाना ने सिगोदड़ा, तासर ने बाटडानाऊ, पलथाना ने खीरवा विवेकानंद ने माधोपुरा को शिकस्त दी। आयोजनकर्ता राकेश कुमार ने बताया कि 13 अगस्त को फाइनल हाेगा।

पेंथोलोन में पलसाना के खिलाड़ियों ने जीते 6 मैडल

सीकर. पुणेमें आयोजित दो दिवसीय आठवीं राष्ट्रीय मॉडर्न पेंथोलोन प्रतियोगिता में शुक्रवार को ट्राइथन (शूटिंग, स्वीमिंग, रनिंग) में खिलाड़ियों ने तीन गोल्ड, दो सिल्वर एक ब्रॉन्ज मेडल जीता है। स्कूल निदेशक राजेंद्रसिंह शेखावत ने बताया कि ट्राइथलोन प्रतियोगिता में जया शेखावत, सुनील कुमार ताखर हेमंत जाट ने गोल्ड, जितेंद्र धायल, राज जाटावत ने सिल्वर तथा बलवीर मील ने ब्रॉन्ज मेडल जीता। प्रतियोगिता के समापन समारोह के साथ शनिवार को बाएथल (स्वीमिंग रनिंग) प्रतियोगिता आयोजित की जाएगी।

सीकर. प्रतियोगिता में खिलाड़ियों से परिचय करते हुए अतिथि।

सोनी का राज्यस्तरीय टेबल टेनिस प्रतियोगिता में चयन

सीकर. तोदीनगर स्थित विद्या भारती पब्लिक स्कूल सीबीएसई के कक्षा 11 वीं के छात्र प्रवीण सोनी का राज्य स्तरीय टेबल टेनिस प्रतियोगिता के लिए चयन हुआ है। निदेशक डा. बलवंत सिंह चिराना ने बताया कि सोनी ने 62 वीं जिला स्तरीय टेबल टेनिस प्रातियोगिता में शानदार प्रदर्शन कर यह उपलब्धि हासिल की है। सोनी का चयन चितौडग़ढ़ में होने वाली राज्यस्तरीय प्रतियोगिता के लिए किया गया है।

सीकर. यूथस्टोर्टस फैडरेशन ऑफ इंडिया के द्वारा चेन्नई में हुई नेशलन प्रतियोगिता में एसएमपी स्टोर्टस एकेडमी के पांच खिलाड़ियों का चयन हुआ है। कोच उमेश शर्मा ने बताया कि प्रतियोगिता में एकेडमी के खिलाड़ी अनिल, राजेश, अशोक, रिछपाल ग्यारसी लाल का अंतर्राष्ट्रीय प्रतियोगिता के लिए चयन हुआ है। सीकर टीम के खिलाड़ियों ने हैंडबाल प्रतियोगिता के फाइनल मुकाबले में शानदार प्रदर्शन कर हरियाणा टीम को हराया था।

बैद की ढाणी को हरा बाजौर ने जीता खिताब

रैवासा | गोरियां-जीणमातामार्ग पर चल रही क्रिकेट प्रतियोगिता का फाइनल मुकाबला बाजौर बैद की ढाणी टीम के बीच हुआ। इसमें बाजौर टीम विजेता रही। विजेता टीम को हेमसिंह त्रिलोकपुरा, ओमप्रकाश सुंडा, इकबाल खान, आरिफ खत्री ने 21000 रुपए की राशि दी। उपविजेता टीम बैद की ढाणी को उपविजेता का खिताब दिया मैन आॅफ मैच धर्मेंद्र कुमार तथा मैन ऑफ सीरीज सोनू बैद की ढाणी को खिताब दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *