Palsana news:railway underpass on khandela road,sikar

Palsana Latest News:Incomplete construction of railway underpass in palsana sikar

पलसाना. कस्बे के खंडेला रोड पर बन रहे रेलवे अंडरपास के अधूरे निर्माण और निर्माण की धीमी गति के चलते वाहन चालक और राहगीर काफी परेशानी उठानी पड़ रही है। रविवार रात को अंडरपास से गुजर रहा नमक से भरा एक ट्रेलर खंडेला रोड पर चढ़ते समय सडक़ और अंडरपास के बीच की ऊंचाई को पार नहीं कर पाया और मौके पर ही खराब होकर बीच रास्ते में खड़ा हो गया। वहीं सोमवार सुबह एक ट्रक अंडरपास के एक दरवाजे में जाकर खराब हो गया। जिससे एक दरवाजे से आवागमन बंद हो गया। ऐसे में आने जाने वाले सभी वाहनों को एक ही दरवाजे से होकर निकलना पड़ा। जिससे वाहन चालकों को दिनभर परेशानी हुई।

Palsana Hindi News:विद्यालय भूमि पर सतसंग रुकवाने की मांग

पलसाना.खंडेला इलाके के बामणवास गांव के राजकीय प्रवेशिका संस्कृत विद्यालय की भूमि पर कुछ लोगों द्वारा मंदिर के नाम पर ग्रामीणों से अवैध चंदा वसूली करने और विद्यालय की भूमि पर जबरन अवैध मंदिर का निर्माण करवाने का आरोप लगाकर जिला कलक्टर को ज्ञापन देकर विद्यालय भूमि पर 27 मार्च को होने वाले सतसंग कार्यक्रम को रुकवाने की मांग की है। ज्ञापन में बताया कि मामले को लेकर पहले भी कई बार प्रशासनिक अधिकारियों से शिकायत की गई थी। ऐसे में अवैध रूप से बिना विद्यालय प्रबंध की स्वीकृति के कार्यक्रम आयोजित करने वाले लोगों के हौसले बुलंद हैं और वो विद्यालय की सम्पत्ति को खुर्द बुर्द करने की नियत से ऐसे आयोजन करवा रहे हैं। ऐसे में कार्यक्रम को रुकवाया जाए। ज्ञापन देने वालों में सागरमल, भोलूराम, शिवपाल सहित कई लोग मौजूद थे।

Palsana News:Broad gauge Rail In Palsana,Sikar

इस दौरान दिनभर जाम लगा रहा और वाहन रेंगते रहे। इस दौरान राहगीर भी परेशान हुए। गौरतलब है कि करीब एक माह पहले सीकर से पलसाना तक के ट्रेक पर ब्रॉडगेज का काम पूरा होने के बाद सीआरएस किया गया था। ऐसे में अधिकारियों के दौरे को देखते हुए अंडरपास के अधूरे निर्माण के बावजूद भी खंडेला रोड फाटक को बंद कर अंडरपास से यातायात शुरू कर दिया गया था, लेकिन अब एक माह से भी ज्यादा समय बीत जाने के बावजूद भी अंडरपास के अधूरे निर्माण को पूरा नहीं किया गया है और यहां बचे हुए कार्य को पूरा करने के लिए भी ठेकेदारी की ओर से किसी प्रकार की जल्दी नहीं की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *