Sikar : Bike Thief Gang Arrested By Sikar Police

खुलासा: सीकर व जयपुर से चोरी करते थे बाइक, फिर दो से पांच हजार में बेच देते थे, पुलिस ने किया चौंका देने वाला खुलासा, Bikers used to steal from Sikar and Jaipur, then sold it in two to five thousand, police did start to wonder.

सीकर

Sikar Police has exposed a large gang operating in the cases of bike theft. Police have seized 14 bikes of theft by arresting half a dozen people of the gang.

सीकर पुलिस ने बाइक चोरी की वारदातों में सक्रिय बड़े गिरोह का पर्दाफाश किया है। पुलिस ने गिरोह के आधा दर्जन लोगों को गिरफ्त में लेकर अब तक चोरी की 14 बाइक जब्त की है। गिरफ्तार आरोपितों में से तीन के नाबालिग होने के कारण उन्हें निरुद्ध किया गया है। खास बात यह है कि इस गिरोह ने अब सीकर और जयपुर में अब तक 11 से अधिक बाइक और चोरी करना कबूल किया है। चोरी के यह बाइक इनके साथियों ने दो से पांच हजार रुपए में बेचने की बात कबूल की है। पुलिस गिरोह के अन्य साथियों को गिरफ्तार कर चोरी गई बाइक बरामद करने का प्रयास कर रही है।

 

अन्य की तलाश में पुलिस

पुलिस अधीक्षक विनित राठौड़ ने बताया कि रींगस पुलिस ने दांतारामगढ़ क्षेत्र में पचार रोड पर स्थित कणसर गांव निवासी हरि उर्फ हरिया उर्फ हरिराम बावरिया, लुहारवास निवासी धूड़ाराम बावरिया को गिरफ्तार कर इनके पास से चोरी की बाइक जब्त की है। ये दोनों बाइक चोरी की वारदातों में सक्रिय बड़े गिरोह से जुड़े हुए हैं। इस गिरोह ने शाहपुरा, रेनवाल, गोविन्दगढ़, चौमू, पाटन, नीमकाथाना, श्रीमाधोपुर, रींगस, खाटूश्यामजी सहित दो दर्जन थाना क्षेत्रों में बाइक चोरी की वारदात करना कबूल किया है। अब तक इन्होंने 11 बाइक चोरी की वारदात कबूल की है। जिनें से चार बाइक पुलिस ने बरामद कर ली है। पुलिस अन्य साथियों की तलाश कर रही है।

 

नीमकाथाना में भी हत्थे चढ़े बाइक चोर

बाइक चोर गिरोह ने शनिवार को नीमकाथाना कोतवाली क्षेत्र से मनोज कुमार की बाइक चोरी कर ली थी। पुलिस उप अधीक्षक कुशाल सिंह ने बताया कि पुलिस ने सिरोही के पास स्थित ढाणी श्यामावाली के निवासी हेमंत लाठर को गिरफ्तार कर चोरी की बाइक बरामद कर ली। मामले की जांच के दौरान पुलिस को क्षेत्र में सक्रिय बाइक चोर गिरोह के सुराग मिले हैं। पुलिस ने इस आधार पर चोरी की दो अन्य बाइक भी बरामद की है। इस गिरोह ने क्षेत्र में चोरी की कई वारदातों को अंजाम दिया है। इसके अलावा नीमकाथाना सदर थाने में गिरफ्तार गिरोह के सदस्य गुवार गांव के पास स्थित ढाणी बडवाली निवासी मुकेश सैनी व गिरोह के तीन नाबालिक आरोपितों की निशानदेही पर अब तक चोरी की छह बाइक बरामद की जा चुकी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *