Sikar News: Bank Atm Security Check Man Arrested By Police

सीकर: देर रात बैंक एटीएम चैक करने पहुंचे अधिकारी के साथ हुआ कुछ ऐसा, उसने सपने में भी नहीं सोचा होगा, खबर पढ़कर आपको भी नहीं होगा यकीन; Late night the bank came with the officer to check the ATM, something like that, he did not even dream in the dream, you will not even be able to read the news

The employees of the company who took over the responsibility of the security of the ATM came to the police on Tuesday night.

एटीएम की सुरक्षा का जिम्मा संभालने वाली कंपनी के कर्मचारी ही मंगलवार रात पुलिस के चक्कर में आ गए। पहचान के मूल दस्तावेज नहीं होने के कारण पुलिस इन्हें थाने पर ले गई। इनमें से एक के शराब के नशे में होने पर उसे गिरफ्तार कर लिया गया। अन्य को तस्दीक के बाद छोड़ दिया। मामला डिपो तिराहे पर स्थित एटीम पर रात करीब डेढ़ बजे हुआ। एटीएम पर गार्ड लगाने और सिक्यूरिटी का जिम्मा संभालने वाली कंपनी रॉयल सिक्योरिटी कंपनी के कर्मचारी उस दौरान एटीएम चैक करने पहुंचे। वहां से गुजर रहे पुलिस उप अधीक्षक जय सिंह तंवर ने जब उनसे पूछताछ की तो वे सहीं जवाब नहीं दे पाए। एेसे में उन्हें उद्योग नगर थाना पुलिस को बुलाकर सौंप दिया गया। इस दौरान रात के समय वहां लोगों की भीड़ एकत्र हो गई। पुलिस के अनुसार हरियाणा के रविप्रसाद को शराब के नशे में होने के कारण गिरफ्तार किया गया।

सक्रिय हो सकता है कोई गिरोह

रानोली बस स्टैंड के समीप 30 लाख रुपए से भरे एटीएम को चोरी का प्रयास करने के आरोपितों का चार दिन बाद भी पुलिस को कोई सुराग नहीं लग पाया है। रानोली क्षेत्र में इससे पहले भी तीन बार एटीएम लूट के प्रयास हो चुके हैं। एेसे में माना जा रहा है कि क्षेत्र में एटीएम चोरी का कोई गिरोह पनप गया है। हालांकि यह गिरोह अभी तक वारदात में सफल नहीं हो पाया। रानोली थानाप्रभारी महेन्द्र सिंह ने कहना है कि एटीएम चोरी का प्रयास करने वाले गिरोह तक पहुंचने का पुलिस प्रयास कर रही है।

नहीं लगे सीसीटीवी

क्षेत्र में बढ़ती अपराधिक वारदातों की रोकथाम के लिए राणोली कस्बे के बस स्टैंड व प्रमुख स्थानों पर सीसी टीवी लगाने का निर्णय किया गया था। इस संबंध में सीएलजी की बैठक में भी चर्चा की गई। लेकिन नतीजा आज भी सिफर है। एेसे में क्षेत्र में चोरों के हौसले बुलंद है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *