Sikar News: Gets 7 Years Jail For Rape

Tantric who raped the name of a scourge: झाड़फूंक के नाम रेप करने वाले तांत्रिक को 7 साल की सजा

अपर जिला एवं सेशन न्यायालय ने झाड़फूंक के नाम पर महिला से दुष्कर्म के आरोप में तांत्रिक को सजा सुनाई। न्यायाधीश अभय चतुर्वेदी ने शुक्रवार को आरोपी तांत्रिक कुचेरा निवासी मोहम्मद सलीम (60) को 7 साल के कारावास 30 हजार रुपए के जुर्माने के साथ दंडित किया। लोक अभियोजक शिवरतन शर्मा ने बताया कि मामला खाटूश्यामजी के लढाणा का है। परिवादी ने पुलिस को बताया था कि 23 मार्च 2015 को तांत्रिक उसके घर आया।

– पीड़िता के कमजोरी चक्कर आने के कारण तांत्रिक तंत्र विद्या से उसका उपचार करने के लिए आया था। रात को तंत्र मंत्र करने के बहाने वह पीड़िता को कमरे में लेकर चला गया। गेट के बाहर पानी की आड़ लगाकर रेखा बना रखी थी। परिजनों को कहा कि वह कमरे में प्रवेश नहीं करे और पानी की रेखा को पार नहीं करे। वह पीड़िता का तंत्र मंत्र से उपचार कर रहा है।

– उसके बाद तांत्रिक ने कमरे के अंदर पीड़िता के झाड़फूंक के बहाने जबरन दुष्कर्म किया। तांत्रिक ने पीड़िता को धमकी दी कि वह इस बारे में किसी को बताएगी तो अच्छा नहीं होगा। इसके बाद तांत्रिक सुबह वापस चला गया। 11 अप्रेल 2015 को तांत्रिक को परिजनों ने वापस बुलाया। क्योंकि- तांत्रिक ने परिजनों को पीड़िता के लिए ताबिज बनाने के लिए कहा था। तांत्रिक को वापस देखकर पीड़िता घबरा गई। पीड़िता ने पति बहन को बताया कि पहले भी तांत्रिक ने झाड़फूंक के बहाने उसके साथ दुष्कर्म किया था।

माता-पिता के कहने पर तांत्रिक बुलाया ससुरालवालों ने

लोक अभियोजक शिवरतन शर्मा ने बताया कि पीड़िता का पीहर कुचामन है। आराेपी तांत्रिक मोहम्मद सलीम कुचेरा का रहने वाला है। लढ़ाणा स्थित ससुराल में बेटी की तबियत खराब रहती थी। पीड़िता के माता-पिता ने ससुराल में कहा कि तांत्रिक मोहम्मद सलीम झाड़फूंक से बेटी का उपचार कर देगा। फिर ससुराल पक्ष की और से तांत्रिक को घर बुलाया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *