Sikar News:Soldier Died in Theth village sikar

Soldier Died in Theth village sikar:दिल्ली कैंट स्थित सैनिक अस्पताल में गुरुवार को बीमारी के चलते निधन हो गया था।

जीणमाता. आर्मी में सेवारत ठेहट गांव के जवान महेश बिजारियां का अंतिम संस्कार शुक्रवार को सैनिक सम्मान के साथ किया गया। आर्मी की सिंगनलकौर में तैनात महेश का गुरुवार को दिल्ली कैंट स्थित सैनिक अस्पताल में गुरुवार को बीमारी के चलते निधन हो गया था।

शुक्रवार तडक़े जैसे ही सैनिक की पार्थिव देह ठेहट स्थित उसके घर पहुंची तो परिजन बिलख पड़े। इसके बाद सैनिक के घर अंतिम दर्शनों के बाद महेश कुमार अमर रहे के नारों के बीच जवान की शवयात्रा मोक्ष पहुंची जहां चैनाराम पूनियां के नेतृत्व में आर्मी के जवानों ने गार्ड ऑफ ऑनर सहित जवान को सैनिक सम्मान के साथ अंतिम विदाई दी।

Dantaramgarh News:प्रशासनिक अधिकारियों,जनप्रतिनिधियों व गणमान्य लोगों ने जवान की पार्थिव देह पर पुष्प अर्पित कर श्रद्धांजलि दी।

इस दौरान दांतारामगढ़ प्रधान अशोक जाखड़, पूर्व विधायक अमराराम, कॉमरेड हरफूलङ्क्षसह बाजिया, नायब तहसीलदार गोकुलदान, दांतारामगढ़ थाना पुलिस के एएसआई रामकिशोर,पंस सदस्य दीपक पाराशर,पूर्व सरपंच रामेश्वर जाखड़,पूर्व सैनिक जगदीशप्रसाद कुमावत,प्रधानाचार्य केशरङ्क्षसह खीचड़ सहित अनेक प्रशासनिक अधिकारियों,जनप्रतिनिधियों व गणमान्य लोगों ने जवान की पार्थिव देह पर पुष्प अर्पित कर श्रद्धांजलि दी।

आर्मी में ही कार्यरत सैनिक के छोटे भाई बजरंग लाल ने मुखाग्रि दी। आर्मी में सेवारत ठेहट गांव के 25 वर्षीय जवान महेश बिजारियां पुत्र मदन लाल की दो साल पहले ही शादी हुई थी। सैनिक के मौसेरे भाई रामेश्वर जाखड़ ने बताया कि पिछले माह 28 जुलाई को ही महेश गांव आया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *