Sports News: Jwala Gutta Slams Social Media Trolls For Calling

Twitter warranted the mother to be anti-Modi ; ट्विटर वार में मां को मोदी विरोधी कहने पर भड़कीं ज्वाला, दिया करारा जवाब

भारतीय महिला युगल बैडमिंटन स्टार ज्वाला गुट्टा उस समय बेहद भड़क गईं जब सोशल मीडिया पर लोगों ने उनकी मां को मोदी विरोधी कहना शुरु कर दिया। दो बार की ओलंपियन ज्वाला की मां येलन चीन के तियांजिन में पैदा हुई थीं और उन्होंने हैदराबाद के क्रांति गुप्ता नामक व्यक्ति से शादी की थी।

ट्विटर पर एक यूजर ने उन पर आरोप लगाया कि वह इसलिए हमेशा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ बोलती हैं। यूजर के इस ट्वीट पर बैडमिंटन स्टार भड़क गई और उन्होंने इसका करारा जवाब देते हुए कहा कि ऐसी बातें करने से पहले लोगों को फिर से सोचना चाहिए।

ज्वाला ने ट्वीट कर कहा कि कुछ भी बोलने से पहले दो बार सोचना चाहिए। उन्होंने लोगों से अपील करते हुए कहा कि इस मामले में उनकी मां को बीच में लाना ठीक नहीं है। बैडमिंटन स्टार ने अपने दूसरे ट्वीट में लिखा कि पहली बात तो ये कि आप के लिए मेरेे अंदर जो सम्मान था वह अब नहीं है, इसलिए आप मुझसे किसी भी तरह की जवाब की उम्मीद मत रखिए। दूसरी बात ये कि आप को कुछ कहना है तो सीधे मुझसे कहिए।

एक यूजर्स ने लिखा कि क्या आप यह कभी नहीं मानती हैं कि यदि आप चीन की नागरिक होती तो बैडमिंटन में आपके लिए ज्यादा अवसर होते। ज्वाला ने इस सवाल का जवाब देते हुए लिखा कि मुझे भारतीय होने पर गर्व हैै और देश में खेलों में सुधार लाने के लिए मैं अपना प्रयास जारी रखूंगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *